Skip to main content

तारा फ्रॉम सतारा से चमकेगा आईडियारैक का 'सितारा'


मुंबई। टीवी सीरियल की दुनिया में अब एक नए प्रोडक्शन का नाम जुड़ चुका है, आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड सईद अख्तर द्वारा स्थापित किया गया है। सईद सोनी सब चैनल के प्रोगरामिंग हेड रह चुके हैं। वहीं ये प्रोडक्शन हाउस आइशा फैजान द्वारा सह-स्थापित है। आइशा एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग एक्सपर्ट हैं। आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड अब अपने नए ग्रैंड शो तारा फ्रॉम सतारा के साथ तैयार है, जो 19 अगस्त 2019 से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड का उद्देश्य है कि वो एक साथ मीडिया कंपनी और ब्रांड्स के साथ जुड़ सके जिससे वो अपने साथ दोनों को अच्छा व्यापार प्रदान करें। आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का एक प्रयास है। जहाँ विचारों का आग्रह हो सकता है और उनकी मेटामॉर्फोसिस एक व्यवस्थित और संगठित तरीके से नए विचारों को जन्म दे सकती है। वे ऐसे विचारों पर काम करते हैं जो बेहद अलग हो जिसे वो  विशिष्ट रूप से फिल्म्स, टीवी, डिजिटल, एनीमेशन, गेमिंग, ऐप्स, जैसे प्रासंगिक प्लेटफार्मों के जरिए दर्शकों के सामने पेश कर सके। आईडिया रैक प्राइवेट लिमिटेड कंटेंट पर भरोसा करता है। जहाँ अलग कहानी वाले शो को कई तरह के अलग ब्रांड्स आकर्षित करते हैं. ऐसे में दर्शकों को भी नए तरह के शो बेहद पसंद आते हैं।

वहीँ बात करें टीवी शो तारा फ्रॉम सतारा कि तो ये शो ड्रामा और वास्तविकता से भरपूर होगा। ऐसा पहली बार होगा जब कोई ऐसा अलग शो दर्शकों को टीवी पर देखने को मिलेगा। इस शो के निर्माता रंजीत ठाकुर, हेमंत रूपरेल हैं। ये एक ज्वाइन प्रोडक्शन है जिसे सईद अख्तर और आयशा फैजान ने साथ मिलकर आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड और फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के बैनर के तले बनाया गया है। 

शो के लिए देश के बेहतरीन टैलेंट को जुटाया गया है, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उपेंद्र लिमये जो सचिन माने की भूमिका में नजर आएंगे। वहीँ उर्वशी प्रदेशी राधिका तो रौशनी वालिया तारा के किरदार में नजर आएंगे। इवा शैरिली इस सीरियल में तारा की माँ का अहम रोल निभते नजर आएँगी। वहीँ अमिता खोपकर आजी के किरदार में नजर आएँगी।

सईद अख्तर, निर्माता आइडियारैक प्राइवेट लिमिटेड का कहना है, “तारा से सतारा हमारे लिए सबसे प्रेरणादायक शो में से एक रहा है क्योंकि यह न केवल एक नई अवधारणा बल्कि एक पूरी तरह से नई शैली ड्रामाटैलिटी (नाटक/वास्तविकता) पर प्रकाश डालता है।''

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सईद कहते हैं,“ ये शो एक किशोरी के जीवन में उद्देश्य खोजने की एक दिलचस्प कहानी है। हममें से हर एक अपनी किशोरावस्था में एक ऐसे दौर से गुज़रा है जहाँ हम जीवन के बारे में पूरी तरह से कोई जानकारी रखते थे। कुछ ने उस चरण में हमारा समर्थन किया, कुछ ने नहीं किया। हमारे पास हमेशा एक दोस्त होता था, जिसके लिए हम दुनिया के लिए मायने रखते थे। हम सभी के पास एक बड़ा भाई है जो सब कुछ अच्छा करने का एक पैमाना था। सतारा से तारा इन बंधनों और क्षणों को खूबसूरती से जीवंत करता है।''

वहीँ सीरियल के लीड उपेंद्र लिमये ने बात करते हुए बताया कि ''आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के सईद भाई के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। वाकई उनसे मिलने के बाद मैंने उन्हें बड़े करीब से जाना है। सईद के विचार और विजन बहुत क्लियर हैं. येही वजह थी कि मैंने सचिन माने के किरदार के लिए हामी भर दी। मुझे लगता है कि सईद के वजह से ही मैं इस किरदार के लिए तैयार हो पाया हूँ।

रोशनी वालिया ने आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के साथ काम करने को लेकर कहा ''मैंने आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के प्रड्यूसर से मुलाक़ात की है, मुझे वो इसलिए भी अच्छे लगते हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे कंटेंट को लेकर रिस्क लिया है. मैं बहुत खुश हूँ कि हम ऐसा वास्तविकता से भरा शो कर रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

DSP का महिला कांस्टेबल के साथ नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, DSP ने वीडियो को बताया फेक

देवेंद्र शर्मा... राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर, एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये व अश्लील हरकत करते हुये दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि स्वीमिंग पूल में एक बच्चा भी साथ में है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकत करने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस संदर्भ में अजमेर आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच जारी है। तो वहीं डीएसपी हीरालाल सैनी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कांस्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उनका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। एनएनएच न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बैंक डकैती की योजना बना रहे इनामी समेत 6 बदमाश गिरफ्तार, 16 पिस्टल, देशी कट्टे व 32 जिंदा कारतूस बरामद

जयपुर। अलवर जिले की सदर थाना पुलिस ने डीएसटी व क्यूआरटी टीम के सहयोग से शाहपुर रोड पर स्थित सामुदायिक कॉन्प्लेक्स में बैठकर दलालपुर के एसबीआई बैंक में डकैती डालने की योजना बना रहे 5 बदमाशों को पकड़ कर दो पिस्टल व एक देशी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस, धारदार चाकू, मिर्च पाउडर, लोहे की सब्बल, प्लास्टिक की रस्सी व दो मोटरसाइकिल जब्त की। मौके से एक बदमाश फरार हो गया था, जिसे बहरोड़ थाना पुलिस ने डीएसटी के सहयोग से 4 देशी पिस्टल, 8 देशी कट्टे, दो पिस्टल की खाली मैगजीन व 22 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई को लेकर अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध डॉ. रविप्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश महेश गुर्जर पुत्र हुकमचंद (26), विक्रम गुर्जर पुत्र सुवालाल (24), विक्रम उर्फ विक्की उर्फ विक्रम खटोटी पुत्र मांडा राम गुर्जर (28) व महिपाल गुर्जर पुत्र उदमी राम थाना हरसोरा जिला अलवर एवं मोहर सिंह गुर्जर पुत्र उग्रसेन (28) थाना बानसूर अलवर, विकास स्वामी पुत्र लादूराम (19) थाना प्रतापगढ़ जिला अलवर के रहने वाले है। इनमे मोहर सिंह गुर्जर, विक्रम उर्फ विक्की गुर्जर व महिपाल गुर्जर 5-5 हजार रुपये ई

शास्त्री नगर थाना पुलिस को मिली सफलता: चिकित्साकर्मियों से मारपीट के मामले में दो आरोपियों को दबोचा

राजधानी जयपुर जिले के शास्त्री नगर थाना इलाके में स्थित सरकारी हॉस्पिटल में 2 दिन पूर्व चिकित्साकर्मियों से हुई मारपीट के मामले में शास्त्री नगर थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें कि वैक्सीनेशन के दौरान चिकित्साकर्मियों से मारपीट हुई थी उसके बाद से ही नर्सिंग कर्मियों का प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग चल रही थी। मुकदमा दर्ज होते ही शास्त्री नगर थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों का नाम आलोक त्रिवेदी और रोहन सिंह है, जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि यह पूरी कार्रवाई शास्त्री नगर थाना अधिकारी दिलीप सिंह शेखावत के नेतृत्व में उनकी टीम ने अंजाम दिया है।